Army Agniveer Result Out: इंडियन आर्मीवीर रिजल्ट हुआ जारी यहां से चेक करें

Army Agniveer Result Out : इंडियन आर्मी अग्नि वीर भर्ती के लिए आयोजित की गई लिखित परीक्षा का परीक्षा परिणाम जारी कर दिया गया है जिसे परीक्षार्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।

इंडियन आर्मी अग्निवीर भर्ती के लिए आयोजित की गई लिखित परीक्षा का परीक्षा परिणाम जारी कर दिया गया है परीक्षार्थी अग्निवीर लिखित परीक्षा का परिणाम आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से चेक कर सकते हैं।Army Agniveer Result Out

Army Agniveer Result 2024

जॉइन इंडियन आर्मी वेबसाइट पर आर्मी रिक्रूटमेंट रिजल्ट जारी कर दिया गया है उम्मीदवार अपने जॉन और पद के लिंक पर क्लिक करने के बाद नतीजे देख सकते हैं पीडीएफ फाइल में सफल उम्मीदवारों के रोल नंबर दिए गए हैं। जानकारी दे दें कि अभी राजस्थान के अलवर, जोधपुर, जयपुर, झुंझुनू समेत विभिन्न एआरओ के तहत अग्निवीर जीडी, ट्रेड्समैन अग्निवीर टेक, अग्नि वीर ऑफिस असिस्टेंट तथा नर्सिंग असिस्टेंट के पदों का रिजल्ट जारी किया गया है धीरे-धीरे अन्य राज्यों का रिजल्ट आज और कल में जारी कर दिया जाएगा सभी अपडेट आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से चेक कर सकते हैं।

अग्निवीर जीडी की परीक्षा 22 अप्रैल 23 अप्रैल 24 अप्रैल 25 अप्रैल 29 अप्रैल को आयोजित की गई थी इसके बाद अग्निवीर जनरल ड्यूटी सहित विभिन्न पदों के लिए 30 अप्रैल को परीक्षा आयोजित की गई थी अग्नि वीर ऑफिस असिस्टेंट पद का एग्जाम 3 मई 2024 को आयोजित किया गया था।

आर्मी अग्निवीर भर्ती परीक्षा रिजल्ट कैसे चेक करें

आर्मी अग्निवेश भर्ती परीक्षा रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर जाएं।

कैप्चा कोड डालें और वेबसाइट खोलें

होम पेज पर दिए गए रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें

अब आपके सामने तमाम रेलिया के रिजल्ट दिखाई देंगे।

अपने ARO के लिंक पर क्लिक करें और सफल उम्मीदवारों की पीडीएफ डाउनलोड करके अपना रोल नंबर चेक कर लें।

Army Agniveer Result Check – Click Here

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now