WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Data Entry Operator Vacancy: यूपी कृषि विभाग में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर निकली भर्ती आवेदन शुरू

Data Entry Operator Vacancy: नौकरी खोज रहे अभ्यर्थियों के लिए डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर वैकेंसी निकाली गई है यह भर्ती उत्तर प्रदेश सरकार के सेवायोजन पोर्टल के माध्यम से जारी की गई है जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार उत्तर प्रदेश कृषि विभाग में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर भर्ती की जाएगी।

इसके लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है जो भी इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन करना चाहते हैं तो निश्चित तिथि से पहले ऑनलाइन माध्यम से अपना आवेदन फॉर्म भर सकते हैं। यह भर्ती बिना परीक्षा आयोजित की जाएगी सिलेक्ट होने वाले कैंडिडेट को ₹14000 महीना सैलरी मिलेगी

उत्तर प्रदेश कृषि विभाग में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर आवेदन की प्रक्रिया ऑनलाइन माध्यम से पूरी की जाएगी जो भी इच्छुक अभ्यर्थी अप्लाई करना चाहते हैं तो उत्तर प्रदेश सरकार की सेवायोजन पोर्टल sewayojan.up.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं बता दें यह वैकेंसी आउटसोर्सिंग के माध्यम से निकाली गई है सेवायोजन पोर्टल पर कृषि विभाग में डाटा एंट्री ऑपरेटर के इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता, आयु सीमा, सैलरी आवेदन फॉर्म भरने की तिथियां आदि जानकारी नीचे देख सकते हैं।Data Entry Operator Vacancy: यूपी कृषि विभाग में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर निकली भर्ती आवेदन शुरू

आवेदन की महत्वपूर्ण तिथियां

इस वैकेंसी में आवेदन की प्रक्रिया 29 जून से शुरू होकर 6 जुलाई तक चलेगी जो भी अभ्यर्थी आवेदन करना चाहते हैं तो 6 जुलाई तक सेवायोजन पोर्टल के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को किसी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं देना होगा अभ्यर्थी बिना किसी आवेदन शुल्क के अप्लाई कर सकते हैं।

Data Entry Operator Vacancy Post Details

उत्तर प्रदेश कृषि विभाग में सेवायोजन पोर्टल के माध्यम से डाटा एंट्री ऑपरेटर के 57 पदों पर भर्ती की जाएगी नोटिफिकेशन के अनुसार यह भर्ती उत्तर प्रदेश के अलीगढ़, एटा, हाथरस, कासगंज, कानपुर नगर, कानपुर देहात, फर्रुखाबाद, इटावा,औरैया, कन्नौज, झांसी, ललितपुर, लखनऊ, जालौन उन्नाव रायबरेली हरदोई लखीमपुर खीरी सीतापुर आदि जिलों में होगी।

एजुकेशनल क्वालीफिकेशन

ऐसे सभी अभ्यर्थी जिन्होंने किसी मान्यता विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है और इसके अतिरिक्त कंप्यूटर का ज्ञान रखते हैं तथा ट्रिपल सी, ओ लेवल, एडीसीए डीसीए – A आदि कोर्स में से कोई भी कंप्यूटर डिग्री रखते हैं तो आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।

आवेदन के लिए आयु सीमा

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए न्यूनतम आयु किस वर्ष तो अधिकतम आयु 60 वर्ष निर्धारित की गई है आयु की गणना आधिकारिक नोटिफिकेशन को आधार मानकर की जाएगी।

सैलरी

उत्तर प्रदेश सेवायोजन पोर्टल पर कृषि विभाग में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर सेलेक्ट होने वाले कैंडिडेट को 10000 से लेकर 20000 रुपए तक सैलरी दी जाएगी।

आवेदन कैसे करें

  • कृषि विभाग डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले उत्तर प्रदेश सेवायोजन पोर्टल पर जाएं
  • पोर्टल पर कृषि विभाग में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर अप्लाई करने के लिए पंजीकरण करें
  • पंजीकरण करने के बाद आवेदन फार्म में मांगी गई सभी जानकारी सही प्रकार से भरें
  •  अपनी प्रोफाइल तैयार कर लें
  • इसके बाद आउटसोर्सिंग या प्राइवेट जॉब पर क्लिक करें
  • अब यहां डाटा एंट्री ऑपरेटर वैकेंसी पर क्लिक करें
  • इसके बाद ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म भरें
  • और आवेदन फार्म में मांगी गई सभी जानकारी भरें और सबमिट कर दें।

Data Entry Operator Vacancy Check

Official Website – Click Here

Official Notification – Click Here

Apply Online – Click Here

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Sharing Is Caring:

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 10+ year experience in online media & Education fields. Feel free to contact Up Sarkari Help - upsarkarihelp@gmail.com