WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

DSSSB में 414 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख,80 हजार से सैलरी

DSSSB Recruiment: दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड( डीएसएसएसबी)ने लैब टेक्नीशियन, फार्मासिस्ट, एएनएम या मिडवाइफ एवं अन्य पदों पर भर्ती हेतु आवेदन आमंत्रित किए हैं इन पदों पर भर्ती हेतु आवेदन की प्रक्रिया 21 मार्च 2024 से शुरू होगी और आवेदन की अंतिम दिनांक 19 अप्रैल 2024 निश्चित की गई है इच्छुक  अभ्यर्थी अपना आवेदन फॉर्म आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in पर जाकर जमा कर सकते हैं।

अभ्यर्थियों को बता दे की डीएसएसएसबी की इस वैकेंसी में आवेदन करने से पहले आवेदन योग्यता ,चयन प्रक्रिया, आवेदन शर्तें और आयु सीमा की विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए भर्ती का विज्ञापन ध्यान पूर्वक अवश्य पढ़ें ।DSSSB Recruiment

डीएसएसएसबी की तरफ से इस भर्ती में लैब टेक्नीशियन (ग्रुप lll )लैब टेक्नीशियन( ग्रुप lV ) टेक्नीशियन फार्मासिस्ट( एलोपैथिक) जूनियर फार्मासिस्ट, ड्राफ्टसमैन ग्रेड -lll सिविल ,स्टोर कीपर, स्टोर सुपरवाइजर, एएनएम, ड्राइवर आदि पदों हेतु परीक्षा एक चरण में ही होगी यानी टियर -l की परीक्षा के आधार पर अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा डीएसएसएसबी के इस वैकेंसी अभियान में कुल 414 पदों पर अभ्यर्थियों का चयन किया जाना है अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी दिया गया नोटिफिकेशन अवश्य चेक कर लें।

डीएसएसएसबी भर्ती हेतु आवेदन शुल्क

इस भर्ती के अभ्यर्थियों के लिए आवेदन शुल्क ₹100 रखा गया है महिला अभ्यर्थियों को व एससी ,एसटी अभ्यर्थियों को कोई शुल्क नहीं देना होगा एक्स सर्विसमैन और जनजाति अभ्यर्थियों को भी आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

आवेदन कैसे करें

इस भर्ती के आवेदन के लिए अभ्यर्थी को सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in पर जाना होगा वहां पर आपको होम पेज दिखाई देगा जिसके अप्लाई ऑनलाइन पर क्लिक करना।

उसके बाद एप्लीकेशन फॉर्म खुल जाएगा उसको  सही-सही भरना होगा उसके पश्चात आवश्यक दस्तावेज अपलोड करने होंगे और आवेदन शुल्क जमा करना होगा।

और अंत में सबमिट के बटन पर क्लिक करना होगा और आवेदन फार्म का एक प्रिंटआउट निकाल कर अपने पास सुरक्षित रखना होगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now