WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

MHA Vacancy: गृह मंत्रालय में निकली बिना परीक्षा भर्ती,नोटिफिकेशन जारी आवेदन शुरू योग्यता स्नातक, 112000 तक सैलरी

MHA Vacancy: गृह मंत्रालय में नौकरी की खोज कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है जो भी इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं और इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं तो आपके लिए यह अच्छा मौका है।

इसके लिए MHA ने डायरेक्टरेट ऑफ़ कोऑर्डिनेशन पुलिस वायरलेस में असिस्टेंट कमिश्नर ऑफिसर और असिस्टेंट के पदों पर वैकेंसी निकली है जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो आधिकारिक वेबसाइट mh.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं इस वैकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।MHA Vacancy

MHA के इस भर्ती के लिए 22 जून तक आवेदन कर सकते हैं ऐसे सभी युवा जो गृह मंत्रालय में ऑफिसर बनने का सपना देख रहे हैं और इस वैकेंसी के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को गौर से पढ़ें।

MHA Vacancy Details

गृह मंत्रालय के अंतर्गत असिस्टेंट कम्युनिकेशन ऑफिसर असिस्टेंट कम्युनिकेशन ऑफिसर और असिस्टेंट के पदों पर वैकेंसी निकाली गई है इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

शैक्षणिक योग्यता

जो कोई भी गृह मंत्रालय की इस वैकेंसी के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो उनके पास किसी मान्यता प्राप्त विद्यालय या संस्थान से स्नातक की डिग्री होनी चाहिए स्नातक पास सभी युवा इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

गृह मंत्रालय भर्ती आयु सीमा

गृह मंत्रालय की वैकेंसी के लिए जो भी अप्लाई करना चाहते हैं तो उनकी आयु सीमा अधिकतम 56 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देखें।

सिलेक्शन प्रोसेस

जो भी अभुर्थी इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो शॉर्ट लिस्ट किए जाने के बाद इंटरव्यू के प्रक्रिया से गुजरना पड़ सकता है इसके बाद उन्हें परफॉर्मेंस के आधार पर सिलेक्शन किया जाएगा इस वैकेंसी के लिए किसी भी परीक्षा का आयोजन नहीं होगा।

आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक करें

ऑनलाइन आवेदन करने का लिंक यहां क्लिक करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now