Up Jobs: चिकित्सा शिक्षा विभाग में सफाई कर्मी MTS की भर्ती, योग्यता 8वीं पास यहां भरें फॉर्म

Multi Tasking Staff (MTS) : चिकित्सा शिक्षा विभाग के अंतर्गत मल्टीटास्किंग स्टाफ के पदों पर भर्ती निकली है जिसके लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है इच्छुक अभ्यर्थी 4 जून तक अपना आवेदन फॉर्म ऑनलाइन माध्यम से भर सकते हैं। मल्टीटास्किंग स्टाफ भर्ती का नोटिफिकेशन उत्तर प्रदेश सेवायोजन पोर्टल के माध्यम से जारी किया गया है ऑनलाइन आवेदन फॉर्म उत्तर प्रदेश सेवायोजन पोर्टल के माध्यम से आमंत्रित किए गए हैं।Multi Tasking Staff

FUSion Tech Multi Services की ओर से मल्टीटास्किंग स्टाफ की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन की अंतिम तिथि 4 जून या उससे पहले अपना आवेदन फॉर्म भर सकते हैं ऑनलाइन आवेदन फॉर्म मांगे गए हैं जो भी इच्छुक आवेदन करना चाहते हैं तो ऑनलाइन माध्यम से आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।

शैक्षणिक योग्यता

मल्टीटास्किंग स्टाफ के पदों पर आवेदन करने के लिए ऐसे अभ्यर्थी जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से दसवीं कक्षा पास की है तो आवेदन फॉर्म भर सकते हैं इसके साथ-साथ संबंधित क्षेत्र में 2 साल का अनुभव भी होना चाहिए।

इस भर्ती के लिए सभी महिला पुरुष विकलांग भूतपूर्व सैनिक खिलाड़ी आवेदन फॉर्म भर सकते हैं अधिक जानकारी के लिए पोर्टल पर विजिट करें।

आयु सीमा तथा सैलरी

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए व्यक्ति की न्यूनतम आयु 18 वर्ष होनी चाहिए इसके साथ-साथ अधिकतम आयु 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए अगर इस आयु वर्ग के अंतर्गत आते हैं तो अपना आवेदन फॉर्म सबमिट कर सकते हैं। सिलेक्ट होने वाले अभ्यर्थी को ₹10000 से लेकर ₹20000 तक सैलरी दी जाएगी।

सिलेक्शन प्रोसेस

इन पदों के लिए अभ्यर्थियों का सिलेक्शन बिना किसी परीक्षा की केवल इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा इस भर्ती के लिए किसी भी तरह की परीक्षा का आयोजन नहीं होगा भर्ती से संबंधित विस्तृत विवरण पोर्टल पर दिए गए आधिकारिक नोटिफिकेशन में देख सकते हैं।

आवेदन कैसे करें

इस भर्ती के लिए ऑनलाइन माध्यम से आवेदन फार्म मांगे गए हैं आवेदन करने के लिए सबसे पहले सेवायोजन पोर्टल पर जाएंMulti Tasking Staff सेवायोजन पोर्टल पर जाने के बाद दिए गए नोटिफिकेशन को चेक करें नोटिफिकेशन में दी गई सभी जानकारी स्टेप बाय स्टेप चेक करने के बाद अप्लाई ऑनलाइन के लिंक पर क्लिक करें आवेदन फार्म में मांगी गई सभी जानकारी सही प्रकार से भरें तथा अपने आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें और अपना आवेदन फॉर्म सबमिट कर दें।

अगर आप इस पोर्टल पर पहली बार विजिट कर रहे हैं तो आपको आधार कार्ड के माध्यम से पंजीकरण कराना जरूरी होगा उसके बाद ही ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।

Official Notification Click Here

Online Apply – Click Here 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now