एमईपी में प्यून और टोल हेल्पर के पदों पर निकली भर्ती नोटीफिकेशन जारी आवेदन शुरू – Peon And Toll Helper Recruitment

Peon And Toll Helper Recruitment : MEP इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपर्स लिमिटेड में peon और टोल हेल्पर पदों पर भर्ती हेतु नोटिफिकेशन जारी किया जा चुका है इस वैकेंसी का नोटिफिकेशन आधिकारिक वेबसाइट के द्वारा जारी किया गया है जारी किए गए इस नोटिफिकेशन के चपरासी और टोल हेल्पर के खाली पदों को इस भर्ती के तहत भरा जाना है।

इन पदों पर आवेदन आधिकारिक वेबसाइट के द्वारा ऑनलाइन मांगे गए हैं इस भर्ती के बारे में विस्तार से जानने के लिए सारी जानकारी पोस्ट में स्टेप बाय स्टेप नीचे दी गई है।Peon And Toll Helper Recruitment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

महत्वपूर्ण तिथियां

चपरासी और टोल हेल्पर पदों पर वैकेंसी के लिए आवेदन फॉर्म ऑनलाइन तरीके से मांगे गए हैं जो आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 23 जनवरी 2024 से भरे जा रहे हैं जबकि  29 फरवरी 2024 तक भरे जाने हैं आवेदन फॉर्म भरने के लिए योग्य और इच्छुक अभ्यर्थी निर्धारित समय सीमा को ध्यान में रखकर आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।

आयु सीमा

एमईपी इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड में चपरासी एवं टॉल हेल्पर भर्ती के लिए आवेदन कर्ता की कम से कम आयु 18 वर्ष और अधिक से अधिक आयु 32 वर्ष रखी गई है आयु की गणना भर्ती के आधिकारिक नोटिफिकेशन के आधार मानकर की जाएगी और सरकारी नियम अनुसार आरक्षित वर्गों को आयु में विशेष छूट दी जाएगी।

शैक्षणिक योग्यता

चपरासी और टोल हेल्पर के पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदक के पास न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 10वीं पास निर्धारित की गई है ऐसे सभी आवेदक जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से दसवीं की परीक्षा पास की है तो वह सभी आवेदक अप्लाई कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क

चपरासी और टोल हेल्पर के पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक अभ्यर्थी निशुल्क आवेदन कर सकते हैं उन्हें किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं देना होगा यह भर्ती पूरी तरह से निशुल्क आयोजित की जा रही है।

आवेदन कैसे करें

चपरासी और टोल हेल्पर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन फार्म निम्नलिखित चरणों का पालन करके आसानी से भर सकते हैं।

आवेदन फॉर्म फॉर्म भरने के इच्छुक अभ्यर्थी सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं जिसका लिंक नीचे उपलब्ध कराया गया है।

दिए गए नोटिफिकेशन को स्टेप बाय स्टेप चेक करें।

सभी जानकारी चेक करने के बाद अप्लाई के बटन पर क्लिक करें।

मांगी गई सभी जानकारी को दर्ज करें और अपने आवश्यक सभी दस्तावेज अपलोड करें।

सभी आवश्यक दस्तावेज अपलोड करने के बाद आवेदन फॉर्म सबमिट कर दें और आवेदन का प्रिंटआउट निकाल ले।

Peon And Toll Helper Recruitment

Apply Online Click Here 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now