WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

खुशखबरी इन बड़ी कंपनियों में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, शामिल होने के लिए जाने पूरी प्रक्रिया -Job News 2024

Job News 2024 | Private Naukari News 2024 | Rojgar Mela| Rojgar Samachar: नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। अगर आप उत्तर प्रदेश के युवा बेरोजगार हैं तो आपके लिए यह खबर काफी महत्वपूर्ण है।

उत्तर प्रदेश में रोजगार मेले का आयोजन लगातार किया जा रहा है और रोजगार मेले के जरिए बेरोजगार युवाओं को नौकरी दी जा रही हैं। यह रोजगार मेला उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में आयोजित किया जा रहा है जिसमें बड़ी कंपनियां प्रतिभाग करेंगी उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में अलग अलग जगह पर यह इस रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा।खुशखबरी इन बड़ी कंपनियों में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, शामिल होने के लिए जाने पूरी प्रक्रिया -Job News 2024

यह कंपनियां करेंगी प्रतिभाग

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में लगने वाले रोजगार मेले में बड़ी-बड़ी कंपनियां प्रतिभाग कर रही हैं इस रोजगार मेले में यह कंपनियां बेरोजगार युवाओं को डायरेक्ट नौकरी देगी अगर आप बेरोजगार हैं तो इस रोजगार मेले का फायदा उठा सकते हैं और एक अच्छी नौकरी प्राप्त कर सकते हैं।

  • उत्तर प्रदेश परिवहन निगम
  • मैराथन इलेक्ट्रिक प्राइवेट लिमिटेड
  • गोल्डमाइंस इंडिया ग्रुप प्राइवेट लिमिटेड
  • पॉली मेडिकेयर प्राइवेट लिमिटेड फरीदाबाद
  • महामाया विकास गारमेंट प्राइवेट लिमिटेड
  • डस्की सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड

यह बड़ी-बड़ी कंपनियां रोजगार मेले में शामिल होंगी। आप भी इस रोजगार मेले का फायदा उठा सकते हैं रोजगार मेले में शामिल होकर एक नौकरी प्राप्त कर सकते हैं इस रोजगार मेले से संबंधित अन्य जानकारियां नीचे शेयर की जा रही हैं।

शैक्षणिक योग्यता

ऐसे युवा बेरोजगार जो 10वीं 12वीं स्नातक और आईटीआई  या अन्य डिप्लोमा पास है वे सभी इस रोजगार मेले में प्रतिभाग कर सकते हैं और नौकरी प्राप्त कर सकते हैं।

यह लगेंगे जरूरी डॉक्यूमेंट

रोजगार मेले में जनपद के हाई स्कूल इंटरमीडिएट स्नातकोत्तर आईटीआई एवं डिप्लोमा उत्तीर्ण बेरोजगार पुरुष और महिला अभ्यर्थियों द्वारा अपनी एडमिन से संबंधित कंपनियों में सेवा आयोजन पोर्टल से आवेदन करते हुए शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र के साथ शामिल होना होगा अगर आप इस रोजगार मेले में शामिल होना चाहते हैं तो आपको पहले सेवा आयोजन पोर्टल पर पंजीकरण कराना आवश्यक होगा।

आयु सीमा

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में लगने वाले इस रोजगार मेले में 18 वर्ष से लेकर 35 वर्ष तक के युवा बेरोजगार शामिल हो सकते हैं अगर आप आरक्षित श्रेणी के अंतर्गत आते हैं तो आपको सरकारी नियम अनुसार छूट प्रदान की जाएगी।

रोजगार मेले की तिथि और स्थान

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के जिला सेवायोजन अधिकारी श्री प्रजापति द्वारा जानकारी दी गई की सेवायोजन कार्यालय राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान एवं कौशल विकास मिशन मऊ के संयुक्त तत्वाधान में बेरोजगार अभ्यर्थियों के लिए रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है इस रोजगार मेले का आयोजन 4 जनवरी 2024 को स्वामी सहजानंद आईटीआई परिसर सूरजपुर विकासखंड दोहरीघाट तथा 5 जनवरी 2024 को रोजगार मेले का आयोजन गोपाल प्राइवेट आईटीआई परिसर बड़ागांव में किया जाएगा इसके साथ ही विकासखंड मोहम्मदाबाद गोहना जनपद मऊ में प्रातः 10:30 बजे रोजगार मेले का आयोजन होगा।

आवेदन शुल्क

इस रोजगार मेले के लिए किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं देना होगा आप बिना किसी आवेदन शुल्क के इस रोजगार मेले में शामिल हो सकते हैं और अपनी योग्यता के अनुसार नौकरी प्राप्त कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now