10वीं पास के लिय आशा सहयोगिनी की निकली भर्ती नोटिफिकेशन जारी,आवेदन शुरू

Rajasthan Anganwadi Aasha Sahyogini Bharti: आशा सहयोगिनी भर्ती का दसवीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है और आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है आवेदन करने की अंतिम तिथि 8 अप्रैल निर्धारित की गई है।

अगर आप राजस्थान राज्य हैं तो बता दे ग्रामीण क्षेत्र में आशा सहयोगिनी भर्ती के लिए नई भर्ती निकाली गई है और आशा सहयोगिनी भर्ती का विज्ञापन भी जारी कर दिया गया है आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है आवेदन करने की अंतिम तिथि 8 अप्रैल निर्धारित की गई है जो भी इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन करना चाहते हैं तो निर्धारित तिथि से पहले आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।Rajasthan Anganwadi Aasha Sahyogini Bharti

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आवेदन शुल्क

आशा सहयोगिनी भर्ती के लिए आवेदन करने हेतु किसी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है अभ्यर्थी बिना किसी आवेदन शुल्क के अप्लाई कर सकते हैं।

आशा सहयोगिनी भर्ती शैक्षिक योग्यता

आशा सहयोगिनी भर्ती के लिए एजुकेशनल योग्यता किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं कक्षा उत्तीर्ण रखी गई है इसके साथ ही अभ्यर्थी का विवाहित होना भी आवश्यक है।

आशा सहयोगिनी भर्ती सिलेक्शन प्रोसेस

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों का चयन बिना किसी परीक्षा के किया जाएगा। इस भर्ती के लिए किसी भी परीक्षा का आयोजन नहीं कराया जायेगा।

आशा सहयोगिनी भर्ती के लिए आवेदन कैसे करें

राजस्थान आशा सहयोगिनी भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑफलाइन मोड में आवेदन करना होगा आवेदन करने के लिए आवेदन फार्म को भरना है और आवेदन साथ के साथ अपने सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्रों को अटैच करना है इसके साथ ही अपने आवेदन फार्म को नोटिफिकेशन में दिए गए एड्रेस पर भेज देना है आपका आवेदन फॉर्म अंतिम तिथि से पहले पहुंच जाना चाहिए।

आधिकारिक नोटिफिकेशन और आवेदन फॉर्म डाउनलोड करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now