Roadways Bharti Job Fair: यूपी रोडवेज ड्राइवर रोजगार मेला योग्यता 8वीं पास बिना परीक्षा भर्ती सैलरी 19593 रुपये

Roadways Bharti Job Fair: अप रोडवेज में ड्राइवर की भर्ती शुरू हो चुकी है इस भर्ती की खास बात यह है कि इस बार ग्रामीण अंचलों में कैंप लगाकर भारती की जा रही है और अभ्यर्थियों को मौके पर भी टेस्ट देने का मौका दिया जा रहा है यह भारती क्षेत्रीय कार्यालय के अनुसार कैंप लगाकर की जा रही है उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम द्वारा हर क्षेत्र में कैंप लगाकर महिला पुरुष ड्राइवर की भर्ती की जाएगी।

अगर यूपी रोडवेज में ड्राइवर की नौकरी करना चाहते हैं तो यूपी रोडवेज प्रयागराज रीजन के तहत संविदा पर चालकों की भर्ती की जाएगी इसमें महिला और पुरुष दोनों ही अप्लाई कर सकते हैं महिला व पुरुष चालकों की भर्ती रोजगार फेयर प्रयागराज के विभिन्न क्षेत्रों में लगाया जा रहा है महिला पुरुष इस भर्ती में शामिल हो सकते हैं।Roadways Bharti Job Fair

रोडवेज ड्राइवर भर्ती शैक्षणिक योग्यता

यूपी रोडवेज प्रयागराज रीजन के तहत संविदा पर भर्ती के लिए महिला पुरुष दोनों ही आवेदन कर सकते हैं इसके लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता आठवीं पास निर्धारित की गई है इसके साथ आवेदक के पास 2 वर्ष पुराना हैवी लाइसेंस होना चाहिए और अभ्यर्थी की ऊंचाई न्यूनतम 5 फुट 3 इंच होनी चाहिए।

आयु सीमा

इस भर्ती में ऐसे अभ्यर्थी जिनकी आयु 23 वर्ष है और अधिकतम आयु 58 वर्ष से अधिक नहीं है तो शामिल हो सकते हैं।

कितनी मिलेगी सैलरी

ड्राइवर की भर्ती होने के बाद प्रति किलोमीटर 1.89 रुपए की दर से भुगतान किया जाएगा फंड रात्रि भत्ता, दुर्घटना बीमा की सुविधा भी मिलेगी 22 दिन की ड्यूटी होगी और 5000 किलोमीटर पूरी करने पर ₹3000 का प्रोत्साहन भी दिया जाएगा उत्कृष्ट चालकों को प्रति महीना 19593 रुपए और उत्तम योजना के तहत 16593 तक पारिश्रमिक दिया जाएगा चालक के परिवार को फ्री यात्रा पास भी मिलेगा।

Roadways Bharti Job Fair Date And Address

रोडवेज भर्ती रोजगार मेले का आयोजन प्रयागराज के विभिन्न क्षेत्रों में किया जाएगा अभ्यर्थी निर्धारित दिनांक और निर्धारित स्थान पर पहुंचकर इस भर्ती ने शामिल हो सकते हैं।

  • बादशाहपुर पट्टी लालगंज (प्रयागराज)कैंप दिनांक 10 जून
  • फूलपुर, जारी,सराय आकिल ( प्रयागराज) 11 जून
  • हंडिया  मंझनपुर (प्रयागराज)12 जून
  • विंध्याचल मेजारोड (प्रयागराज) 13 जून
  • कुंडा (प्रयागराज) 11 और 12 जून

जो भी अभ्यर्थी इस भर्ती में शामिल होना चाहते हैं तो अपने सभी शैक्षिणक प्रमाण पत्रों तथा अन्य सभी दस्तावेजों सहित निर्धारित दिनांक को Roadways Bharti Job Fair मैं पहुंच कर शामिल हो सकते हैं। रोजगार मेले से संबंधित विस्तृत जानकारी उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के संबंधित क्षेत्रीय कार्यालय से प्राप्त कर सकते हैं।

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम द्वारा चालकों के रिक्त पदों पर भर्ती करेगा जिसके अंतर्गत सोनभद्र, बनारस, गाजीपुर, चंदौली, जौनपुर और भदोही क्षेत्रीय कार्यालय में भी चालकों की भर्ती की जाएगी यह भर्ती भी कैंप लगाकर की जाएगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment