Rojgar Mela: 10वीं और ITI बालों के लिए लग रहा रोजगार मेला सैलरी के साथ मिलेंगी यह सुविधायें

Rojgar Mela: अगर आप 10वीं और आईटीआई पास हैं तो रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल ट्रेड की अभ्यर्थी हिस्सा ले सकते हैं जॉब कैम्प की जानकारी सूचना जनसंपर्क अधिकारी द्वारा दी गई है।

बिहार के बेरोजगार युवाओं लिए खुशखबरी है बिहार के आरा में बड़े स्तर पर आईटीआई छात्रों के लिए रोजगार मेले का आयोजन हो रहा है आईटीआई में मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल ट्रेड के अभ्यर्थी इस रोजगार मेले में शामिल होकर एक शानदार जॉब प्राप्त कर सकते हैं यह जॉब कैम्प 9 अप्रैल को औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान धनुपरा में आयोजित किया जाएगा बता दें Subors. ltd कंपनी द्वारा इस रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है।Rojgar Mela

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

महिला पुरुष दोनों को मिलेगी नौकरी

जब कैंप बिहार सरकार के जिला नियोजन विभाग की ओर से आयोजित हो रहा है इस रोजगार मेले में निजी कंपनी अभ्यर्थियों का सिलेक्शन करेगी इलेक्ट्रिकल मैकेनिकल से आईटीआई बेरोजगार अभ्यर्थियों का योगदान अनुसार चयन किया जाएगा।

जॉब कैंप में भाग लेने वाले आवेदक को सलाह दी जाती है कि वह सभी प्रकार के जरूरी डॉक्यूमेंट साथ लेकर आए एक भी डॉक्यूमेंट कम होने पर अभ्यर्थियों को कैंपस में शामिल नहीं किया जाएगा इस रोजगार मेले में संपूर्ण बिहार उत्तर प्रदेश के महिला व पुरुष अभ्यर्थी शामिल हो सकते हैं।

9 अप्रैल को लगेगा जॉब कैंप

इस रोजगार मेले का आयोजन 9 अप्रैल को किया जाएगा इस रोजगार मेले में अधिक से अधिक अभ्यर्थियों का सेलेक्शन किया जाएगा रोजगार मेले में ऑपरेटर, हेल्पर के पदों पर चयन होगा इसके लिए औद्योगिक प्रशिक्षण केंद्र धनुपरा में संपर्क कर सकते हैं इस रोजगार मेले का आयोजन 9 अप्रैल मंगलवार को सुबह 10:00 से शाम 4:00 बजे तक किया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now