Up Kasturba Vidyalaya Bharti: कस्तूरबा गांधी विद्यालयों में चपरासी शिक्षिका रसोईया लेखाकार की निकली भर्ती आवेदन शुरू

Up Kasturba Vidyalaya Bharti 2024/KGBV Recruitment 2024: उत्तर प्रदेश के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय मुजफ्फरनगर में अंशकालिक शिक्षिका रसोईया,लेखाकार,चपरासी और सहायक रसोईया के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञप्ति जारी की गई है।

जारी की गई विज्ञप्ति के अनुसार कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में अंशकालिक शिक्षिका कंप्यूटर, रसोईया,लेखाकार चपरासी और सहायक रसोईया के पदों पर आवेदन मांगे गए हैं अभ्यर्थी ऑफलाइन माध्यम से निर्धारित तिथि तक आवेदन भेज सकते हैं।Up Kasturba Vidyalaya Bharti

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Up Kasturba Vidyalaya Bharti 2024

उत्तर प्रदेश कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में रिक्त पदों पर भर्ती की जा रही है अधिकतर जिलों में कस्तूरबा गांधी विद्यालयों में विभिन्न पदों पर भर्ती प्रक्रिया पूरी हो चुकी है और रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे जा रहे हैं इसी क्रम में कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय मुजफ्फरनगर के लिए विज्ञप्ति जारी की गई है इस वैकेंसी के लिए जो भी आवेदक अप्लाई करना चाहते हैं तो निश्चित तिथि 10 फरवरी तक ऑफलाइन माध्यम से अपना आवेदन संबंधित जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को भेज सकते हैं।

पदों का विवरण

जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार अंशकालिक शिक्षिका कंप्यूटर विषय, लेखाकार पूर्णकालिक शिक्षा का चपरासी और सहायक रसोईया के पदों पर भर्ती की जाएगी इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि तक अपना आवेदन भेज सकते हैं।

आयु सीमा

जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदक की आयु 25 वर्ष से लेकर 45 वर्ष के मध्य होनी चाहिए।

सैलरी

कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में अंशकालिक शिक्षक के लिए ₹9800 महीना और मुख्य रसोईया के लिए ₹6900 तथा सहायक रसोईया के लिए ₹5175, चपरासी 5750₹, पूर्णकालिक शिक्षिका ₹22000 मानदेय दिया जाएगा।

सिलेक्शन प्रोसेस

जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार समस्त पदों पर महिला युवतियों का ही सिलेक्शन किया जाएगा। सिलेक्शन के बाद पूर्णकालिक शिक्षिका और रसोइयों को बालिकाओं के साथ विद्यालय में ही निवास करना होगा।

आवेदन कैसे करें

कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में आवेदन करने के लिए ऑफलाइन आवेदन करना होगा आवेदन फॉर्म के प्रारूप पर अपनी सभी जानकारी को भरकर इसके साथ सभी दस्तावेजों को अटैच करने के बाद आवेदन फॉर्म संबंधित बेसिक शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में 10 फरवरी 2024 तक भेजना होगा। आवेदन केवल स्पीड पोस्ट माध्यम से ही स्वीकार किए जाएंगे अन्य किसी माध्यम से आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।Up Kasturba Vidyalaya Bharti 2024

इस वैकेंसी से संबंधित सभी दिशा निर्देश विस्तृत रूप में देखने के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देखें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now