Up Roadways Conductor Bharti: रोडवेज में निकली कंडक्टर की नई भर्ती ऑनलाइन आवेदन शुरू देखें डिटेल

Up Roadways Conductor Bharti: रोडवेज भर्ती का इंतजार करने वाले अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर है उत्तर प्रदेश रोडवेज में परिचालकों के पदों पर भर्ती निकली है इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है जो भी अभ्यर्थी आवेदन करना चाहते हैं तो निश्चित समय सीमा के अंदर आवेदन कर सकते हैं इस भर्ती से संबंधित सभी महत्वपूर्ण जानकारी नीचे उपलब्ध कराई जा रही है।

उत्तर प्रदेश रोडवेज भर्ती के अंतर्गत प्रयागराज रीजन में आउटसोर्सिंग पर परिचालकों की भर्ती की जाएगी इसके लिए ऑनलाइन माध्यम से आवेदन मांगे गए हैं जो भी अभ्यर्थी आवेदन करना चाहते हैं तो ऑनलाइन माध्यम से अपना आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।Up Roadways Conductor Bharti

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रोडवेज भर्ती आवेदन की महत्वपूर्ण तिथियां

यूपी रोडवेज के अंतर्गत प्रयागराज रीजन में आउटसोर्सिंग के माध्यम से परिचालकों की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 12 मार्च से शुरू होकर 17 मार्च तक चलेगी जो भी अभ्यर्थी आवेदन करना चाहते हैं तो अपना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 12 मार्च से लेकर 17 मार्च के बीच कर सकते हैं।

बता दें इस वैकेंसी के अंतर्गत 151 पदों पर भर्ती निकाली गई है उत्तर प्रदेश रोडवेज प्रयागराज रीजन के क्षेत्रीय प्रबंधक के अनुसार रोडवेज द्वारा सामान्य वर्ग के 102 पदों पर भर्ती निकली है इसमें 25 पद आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए आरक्षित किए गए हैं 22 पद अनुसूचित जाति के और पांच पद अनुसूची जनजाति के साथ ही 22 पद पिछड़ा वर्ग के लिए आरक्षित किए गए हैं।

संविदा के आधार पर होगी नियुक्ति

उत्तर प्रदेश रोडवेज द्वारा संविदा के आधार पर यह भर्ती की जाएगी इस पद के लिए योग्यता का निर्धारण भी कर दिया गया है ऐसे अभ्यर्थी जो किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से इंटरमीडिएट की परीक्षा पास है तो इस वैकेंसी के लिए अप्लाई कर सकते हैं। अधिकतम 40 वर्ष तक आयु के अभ्यर्थी इस वैकेंसी के लिए अप्लाई कर सकते हैं आरक्षित श्रेणी की अभ्यर्थियों को सरकारी नियम अनुसार छूट दी जाएगी।

आवेदन कैसे करें

उत्तर प्रदेश रोडवेज कंडक्टर भर्ती के लिए ऑनलाइन माध्यम से आवेदन मांगे गए हैं जैम पोर्टल के माध्यम से चयनित फर्म मेसर्स एसएस एंटरप्राइजेज द्वारा आवेदन फॉर्म की प्रक्रिया पूरी की जाएगी।

आवेदन फॉर्म भरने के लिए सबसे पहले आधिकारिक  वेबसाइट https://sewayojan.up.nic.in पर जाएं। या भारती के लिए दिए गए नोटिफिकेशन को ध्यानपूर्वक पढ़ें और अपनी योग्यता की जांच करें।

अगर पहली बार पोर्टल पर विजिट कर रहे हैं तो आपको अपना पंजीकरण करना होगा पंजीकरण करने के बाद लॉगिन आईडी और पासवर्ड से पोर्टल पर लॉगिन करें।

यहां दिए गए आवेदन फार्म में मांगी गई सभी जानकारी भरें और अपने सभी दस्तावेज अपलोड करें आवेदन फॉर्म पूर्ण रूप से भरने के बाद फाइनल सबमिट कर दें। इस तरह आप आसानी से इस वैकेंसी के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now