WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UP Rojgar Mela: यूपी में यहां लगेगा रोजगार मेला 5 कंपनियां होंगी शामिल नौकरी पाने का सुनहरा मौका

UP Rojgar Mela: उत्तर प्रदेश में नौकरी ढूंढ रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है यूपी में विशाल रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है इस रोजगार मेले में पांच बड़ी कंपनियां शामिल होंगी जिसमें विभिन्न पदों के लिए छात्रों का सिलेक्शन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा।

अगर आप भी एक प्राइवेट नौकरी खोज रहे हैं तो यह आपके पास सुनहरा मौका हो सकता है इस रोजगार मेले में 10वीं 12वीं और आईटीआई और डिप्लोमा पास छात्र शामिल हो सकते हैं चयनित होने वाले छात्रों को कंपनी के अनुसार ₹16000 तक सैलरी दी जाएगी जो भी इच्छुक उम्मीदवार अप्लाई करना चाहते हैं तो अपने मूल दस्तावेजों सहित रोजगार मेले में शामिल हो सकते हैं UP रोजगार मेला 2024 आयोजन UP रोजगार मेला 2024 में भाग लेने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा, सैलरी, योग्यता आदि सभी महत्वपूर्ण जानकारी नीचे दी गई हैं।UP Rojgar Mela

आयु सीमा

रोजगार मेले में शामिल होने के लिए आवेदकों की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु सीमा 30 साल निर्धारित की गई है इस आयु सीमा वर्ग के अभ्यर्थी रोजगार मेले में शामिल हो सकते हैं।

शैक्षणिक योग्यता

रोजगार मेले में शामिल होने के लिए ऐसे सभी अभ्यर्थी जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से 10वीं 12वीं पास किया है और साथ में आईटीआई डिप्लोमा है तो इस रोजगार मेले में शामिल हो सकते हैं।

आवेदन शुल्क

रोजगार मेले में शामिल होने के लिए अभ्यर्थियों को किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं देना होगा बिना किसी आवेदन शुल्क ही रोजगार मेले में शामिल हो सकते हैं।

शामिल होने वाली कंपनियों के नाम

  • न्यू हॉलैंड ट्रैक्टर
  • डिक्सन टेक्नोलॉजी
  • इंडो ऑटोटेक
  • मुंजल ऑटो इंडस्ट्री लिमिटेड
  • एसएमआर आटोमोटिव सिस्टम इंडिया लिमिटेड

जरूरी दस्तावेज

रोजगार मेले में शामिल होने के लिए अभ्यर्थियों के पास रिज्यूम, पैन कार्ड,आधार कार्ड ,10वीं 12वीं अंक पत्र तथा प्रमाण पत्र,आईटीआई डिप्लोमा प्रमाण पत्र तथा बैंक पासबुक औऱ चार फोटो मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी होना चाहिए।

UP Rojgar Mela Address

रोजगार मेले का स्थान:- बसंती देवी आईटीआई शाहगंज जिला जौनपुर उत्तर प्रदेश।

रोजगार मेले की तिथि और समय – 27 अप्रैल 2024 सुबह 9:00 बजे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now