WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UPSSSC New Vacancy: लेखपाल ANM सहित 8 विभागों में 21000 पदों पर नई वैकेंसी,12वीं पास सुनहरा मौका,बड़ी खुशखबरी

UPSSSC Recruitment 2024: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा बंपर भर्ती की सूचना जारी की गई है जिसके अंतर्गत कई विभागों में बंपर भर्ती का ऐलान कर दिया गया है यूपीएसएससी द्वारा किन-किन विभागों में कितने पदों पर भर्ती की जाएगी इसकी पूरी जानकारी नीचे देख सकते हैं।

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आठ विभागों में बंपर भर्ती का ऐलान किया गया है और इसके लिए सूचना जारी कर दी गई है आयोग द्वारा निकाले जाने वाली भर्तियों की बात की जाए तो कल 21000 पदों पर भर्ती की जाएगी जिसमें विभिन्न विभागों के अंतर्गत विभिन्न पद शामिल किए गए हैं।Upsssc

उत्तर प्रदेश स्वास्थ्य विभाग भर्ती

उत्तर प्रदेश चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अंतर्गत एएनएम के पदों पर  भर्ती की जाएगी इस भर्ती अभियान के अंतर्गत 4500 पदों पर वैकेंसी निकाली जाएगी इसके लिए इच्छुक और  योग्य अभ्यर्थी आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी होने के बाद आवेदन फॉर्म भर सकेंगे।

उत्तर प्रदेश राजस्व विभाग भर्ती

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा उत्तर प्रदेश राजस्व विभाग में 4700 लेखपाल की भर्ती की जाएगी इस भर्ती का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर यह है कि यह भर्ती प्रक्रिया जल्द ही शुरू होने जा रही है।

राज्य कर राजस्व परिषद भर्ती

राज्य कर राजस्व परिषद में कनिष्क सहायक के पदों पर भर्ती होगी इसके लिए कनिष्ठ सहायक के कुल 1100 पदों पर भर्ती होगी इसके लिए आयोग द्वारा ऑनलाइन माध्यम से आवेदन फार्म मांगे जाएंगे जल्दी यह भर्ती प्रक्रिया शुरू होगी।

आवास विकास में जूनियर इंजीनियर भर्ती

आवास विकास में जूनियर इंजीनियर के 500 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी।Upsssc

उद्योग एवं उद्यम प्रोत्साहन विभाग भर्ती

उद्योग एवं उद्यम प्रोत्साहन विभाग में भर्ती का इंतजार करने वाले अभ्यर्थियों के लिए भी जल्द ही खुशखबरी मिलने जा रही है अगर इस विभाग के अंतर्गत आवेदन करना चाहते हैं तो बता दें कल 300 पदों पर भर्ती होगी इस भर्ती का विज्ञापन जल्द ही देखने को मिल सकता है।

उत्तर प्रदेश सेवा चयन आयोग भर्ती

उत्तर प्रदेश सेवा चयन आयोग के विभिन्न पदों हेतु भर्ती की जाएगी यह भर्ती 5000 पदों पर होगी इसके लिए इच्छुक और योग्य भारती आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी होने के बाद आवेदन फॉर्म भर सकेंगे।

ऐडेड माध्यमिक विद्यालयों में शिक्षक भर्ती

प्रदेश के ऐडेड माध्यमिक विद्यालयों में शिक्षक भर्ती का इंतजार अभ्यर्थी काफी लंबे समय से कर रहे हैं और लगातार शिक्षक भर्ती का विज्ञापन जारी होने की मांग भी कर रहे हैं तो अब उनका इंतजार जल्द ही समाप्त होने जा रहा है क्योंकि आयोग द्वारा 4163 पदों पर भर्ती की जाएगी इसके लिए प्रक्रिया शुरू हो चुकी है इसके साथ-साथ ऐडेड कॉलेज में सहायक आचार्य के पदों पर भी भर्ती की जाएगी यह भर्ती कुल 1017 पदों पर होगी।

कब शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा इन सभी भर्तियों के लिए जल्द ही विज्ञापन निकाले जाएंगे क्योंकि इन सभी भर्तियों की तैयारी आयोग ने शुरू कर दी है और एक-एक करके सभी भर्तियों के विज्ञापन देखने को मिलेंगे भर्ती प्रक्रिया इसी माह शुरू होगी और कई बड़ी भर्तियों के विज्ञापन इसी माह देखने को मिल सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Sharing Is Caring:

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 10+ year experience in online media & Education fields. Feel free to contact Up Sarkari Help - upsarkarihelp@gmail.com

2 thoughts on “UPSSSC New Vacancy: लेखपाल ANM सहित 8 विभागों में 21000 पदों पर नई वैकेंसी,12वीं पास सुनहरा मौका,बड़ी खुशखबरी”

Leave a Comment