यूपी में खुला नौकरी का पिटारा 13 जिलों में अग्निवीर की बंपर भर्ती ऑनलाइन आवेदन शुरू – Agniveer New Bharti

Agniveer New Bharti : जोशीले युवाओं के लिए सेना ने अग्निवीर भर्ती के दरवाजे खोल दिए हैं उत्तर प्रदेश के लखनऊ कानपुर समेत 13 जिलों के युवाओं के पास आवेदन का अच्छा मौका है पंजीकरण प्रक्रिया 22 मार्च तक चलेगी।

अग्नि वीर भर्ती में सेना ने विभिन्न पदों पर पंजीकरण खोला है अग्निवीर जनरल ड्यूटी, अग्निवीर टेक्निकल ,अग्निवीर  ट्रेडसमैन और अग्निवीर ऑफिस असिस्टेंट, स्टोर कीपर टेक्निकल सहित अन्य पदों हेतु पंजीकरण खोला है।TATA Pankh Scholarship

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सेना प्रवक्ता शांतनु प्रताप ने बताया कि अभ्यर्थियों को रैली में शामिल होने के लिए सीईई यानी सामान्य प्रवेश परीक्षा में उत्तीर्ण होना होगा देश की सेवा करने के इच्छुक उम्मीदवार को जेआईए वेबसाइट पर पंजीकरण करना होगा साथ ही ऑनलाइन प्रवेश आवेदन करना होगा।

इन जिलों के अभ्यर्थियों के लिए मौका

चित्रकूट, कन्नौज, बांदा, महोबा हमीरपुर, बाराबंकी ,कानपुर देहात, गोंडा, उन्नाव, फतेहपुर ,कानपुर नगर और लखनऊ के इच्छुक और योग्य अभ्यर्थियों को आवेदन करने का मौका मिलेगा।

ऐसे जाने पात्रता

अभ्यर्थियों को https://www.joinIndianarmy.nic.in/BravoApplicantEligibility.htm लिंक पर जाना होगा यहां वांछित श्रेणी में पात्रता जान  लें ताकि पता रहे कि आप इसके लिए पात्र हैं या नहीं।

यहां ले सकते हैं जानकारी

अधिक जानकारी पंजीकरण के लिए अभ्यर्थी https://www.joinIndianarmy.nic.in

पर जाएं इसके अलावा भर्ती कार्यालय लखनऊ से संपर्क कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now