WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

AICTE Career Portal Launched: 30 लाख छात्रों को सीधी नौकरी और रोजगार के लिए एआईसीटीई पोर्टल लॉच, करियर होगा ग्रो

AICTE Career Portal Launched: अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद द्वारा करियर पोर्टल लॉन्च किया गया है यह पोर्टल apna.com के साथ मिलकर लॉन्च किया गया है यह पोर्टल के माध्यम से 30 लाख से अधिक छात्रों को करियर बनाने और नौकरी ढूंढने के लिए बेहतरीन प्लेटफार्म है।

अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद करियर पोर्टल भारत और विदेश में सरकारी नौकरी के अवसर ढूंढ रहे छात्रों के लिए ई रिज्यूम बनाना, सामूहिक जुड़ाव,वास्तविक समय पर सूचनाओं प्रदान करने के लिए बेहतरीन माध्यम है जो छात्रों को करियर योजना के लिए जरूरी उपकरणों के साथ सशक्त बनाने का कार्य करता है।AICTE Career Portal Launched

AICTE Career Portal 2024

अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद द्वारा apna.com के साथ मिलकर इस करियर पोर्टल की शुरुआत की गई है इस करियर पोर्टल के माध्यम से 30 लाख से अधिक छात्रों को नौकरी और इंटर्नशिप के लिए काफी मदद मिलेगी नौकरी और नेटवर्किंग मंच apna.com के साथ मिलकर इस पोर्टल को शुरू किया गया है AICTE Career Portal की शुरुआत 30 अप्रैल 2024 को हो चुकी है।

इस पोर्टल के माध्यम से भारत और विदेश में नौकरी ढूंढने वाले सभी छात्रों के लिए काफी मदद मिलेगी इस पोर्टल का प्रमुख लक्ष्य 12000 से अधिक कॉलेज के 30 लाख छात्रों को नौकरी करने में सहायता प्रदान करना है यह पोर्टल परिस्थिति तंत्र के माध्यम से अग्रणी कंपनियों के साथ सार्थक जुड़ाव को भी बढ़ावा देता है बता दें इस पोर्टल की शुरुआत नौकरी चाहने वालों को करियर शुरू करने और अपनी पेशेवर आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए सहायता प्रदान करने के लिए तैयार किया गया है। 5 लाख से अधिक Recruiter, apna.com से जुड़े हुए हैं।

इस पोर्टल के माध्यम से छात्र गूगल एप्पल और माइक्रोसॉफ्ट जैसी प्रसिद्ध कंपनियों से सीधे जुड़ सकेंगे इसके साथ-साथ इस पोर्टल के माध्यम से कॉलेज को रिजल्ट डैशबोर्ड जैसे आप्शन उपलब्ध कराए जाएंगे।

अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद ग्रामीण और आदिवासी क्षेत्र के तकनीकी कॉलेजों के छात्रों के लिए AICTE प्लेसमेंट पोर्टल पहले ही लॉन्च कर दिया था। जिसके माध्यम से ग्रामीण आदिवासी क्षेत्र के छात्रों को घर बैठे नौकरी की पूरी जानकारी प्राप्त होती है इसके अतिरिक्त कंपनियां इन कॉलेज में केंपस प्लेसमेंट करती हैं तो इसकी पूरी जानकारी पोर्टल पर देखी जा सकती है इस पोर्टल पर लाखों मल्टीनेशनल कंपनियों ने पंजीकरण कराया होगा हुआ है साथ ही इस पोर्टल के माध्यम से छात्रों को उनकी भाषा में ही जानकारी उपलब्ध कराई जाती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now