WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Railway Data Entry Operator Bharti: रेलवे में निकली डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती,नोटिफिकेशन जारी आवेदन शुरू

Railway Data Entry Operator Bharti 2024: रेलवे में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर वैकेंसी निकाली गई है इसके लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है इस वैकेंसी के लिए अभ्यर्थियों का सिलेक्शन बिना किसी परीक्षा के केवल इंटरव्यू के आधार पर होगा जो भी अभ्यर्थी अप्लाई करना चाहते हैं तो इसकी पूरी जानकारी नीचे उपलब्ध कराई गई है सभी जानकारी स्टेप बाय स्टेप चेक करने के बाद इस वैकेंसी में फॉर्म भर सकते हैं।Railway Data Entry Operator Bharti

आवेदन की महत्वपूर्ण तिथियां

इस वैकेंसी के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन नहीं किया जाएगा अभ्यर्थियों का सिलेक्शन केवल इंटरव्यू के माध्यम से होगा इंटरव्यू का आयोजन 2 मई 2024 को आयोजित किया जाएगा इंटरव्यू के स्थान का विवरण नोटिफिकेशन में देख सकते हैं।

आवेदन शुल्क

जो भी आवेदक भर्ती में शामिल होना चाहते हैं तो बता दें उन्हें किसी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं देना होगा बिना किसी आवेदन शुल्क ही इस भर्ती में फॉर्म भर सकते हैं।

Age Limit

रेलवे डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर भर्ती के लिए न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष निर्धारित की गई है इसके साथ ही अधिकतम आयु सीमा 35 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए आयु की गणना 1 अप्रैल 2024 को आधार मानकर की जाएगी।

एजुकेशनल क्वालीफिकेशन

इस वैकेंसी के लिए एजुकेशनल क्वालीफिकेशन की बात की जाए तो ऐसे अभ्यर्थी जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से स्नातक पास किया है तो इस भर्ती में शामिल हो सकते हैं।

Article NameRailway Data Entry Operator Recruitment 2024
Post TypeGovt.Job Vacancy
Post NameLDC, Steno Various Post
Apply ModeDirect Walk-in-Interview
Total PostUpdated Soon
Walk-in-Interview02-05-2024…
Official Websitehttps://rct.indianrail.gov.in/
Short Info…Railway Data Entry Operator Recruitment 2024- Railway Claims Tribunal, Delhi के लिए भर्ती निकाली गई है, यह भर्ती Data Entry Operator (DEO) के पदों पर निकली है Railway Data Entry Operator Recruitment 2024 लिए आवेदन करना चाहते हैं तो Railway Data Entry Operator Recruitment 2024 की पूरी जानकारी यहां देख सकते हैं।

सिलेक्शन प्रोसेस

रेलवे दवा प्राधिकरण भर्ती के लिए अभ्यर्थियों का सिलेक्शन केवल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा इस वैकेंसी के लिए किसी प्रकार की लिखित परीक्षा आयोजित नहीं होगी।

रेलवे डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती में आवेदन कैसे करें

इस वैकेंसी के लिए आपको आवेदन फॉर्म भरने की आवश्यकता नहीं है सबसे पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन डाउनलोड करें जो पोस्ट के अंत में उपलब्ध कराया गया है आवेदन फॉर्म डाउनलोड करें और आवेदन फार्म में मांगी गई सभी जानकारी सही प्रकार से भर लें इसके बाद आवेदन फार्म के साथ सभी आवश्यक दस्तावेज अटैच करें और आवेदन फार्म को लेकर नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर 2 मई 2024 को उपस्थित हो जाएं।

Railway Data Entry Operator Bharti 2024

Interview Date 2 May 2024

Official Notification Download:-Click Here

आवेदन फॉर्म डाऊनलोड- Click Here

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now