WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Airport Vacancy: 10वीं पास के लिए निकली एयरपोर्ट सेवा में बिना परीक्षा सीधी भर्ती 29000 सैलरी

Airport Vacancy: 10वीं पास अभ्यर्थियों के लिए एयरपोर्ट सर्विसेज में नौकरी पाने का शानदार मौका है एयरपोर्ट सर्विसेज में केवल इंटरव्यू के आधार पर नोटिफिकेशन जारी हुआ है और केवल इंटरव्यू के आधार पर ही नौकरी दी जाएगी इंटरव्यू का आयोजन 15 अप्रैल से लेकर 17 अप्रैल तक किया जाएगा।

अगर आप 10वीं पास हैं और एयरपोर्ट में नौकरी करना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है एयरपोर्ट सर्विसेज की ओर से नई वैकेंसी का विज्ञापन जारी किया गया है बता दें यह भर्ती केवल इंटरव्यू के आधार पर ही पूरी की जाएगी इंटरव्यू के लिए आपको 15 अप्रैल से लेकर 17 अप्रैल तक भर्ती में शामिल होना होगा इस भर्ती से संबंधित पूरी जानकारी नीचे दी गई है।Airport Vacancy

Airport Vacancy आवेदन शुल्क

एयरपोर्ट भर्ती के लिए आवेदन करने हेतु अभ्यर्थियों को ₹500 का आवेदन शुल्क देना होगा यह आवेदन शुल्क सभी वर्गों के लिए निर्धारित किया गया है।

क्या होगी आयु सीमा

एयरपोर्ट वैकेंसी के लिए 35 साल अधिकतम आयु सीमा निर्धारित की गई है अगर आरक्षित श्रेणी के अंतर्गत आते हैं तो आयु में सरकारी नियम अनुसार छूट प्रदान की जाएगी।

एजुकेशनल क्वालीफिकेशन

इस वैकेंसी के लिए विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली गई है और सभी के लिए शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग निर्धारित की गई है न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता दसवीं पास से लेकर स्नातक पास तक निर्धारित की गई है अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक करें।

सिलेक्शन प्रोसेस

इस वैकेंसी के लिए किसी प्रकार की लिखित परीक्षा का आयोजन नहीं किया जाएगा केवल इंटरव्यू के आधार पर ही नौकरी दी जाएगी अभ्यर्थी सीधे इंटरव्यू में शामिल होकर नौकरी प्राप्त कर सकते हैं।

Airport Vacancy आवेदन प्रक्रिया

इस वैकेंसी में आपको किसी भी प्रकार का आवेदन फॉर्म नहीं भरना होगा बिना किसी आवेदन फार्म के ही भर्ती में शामिल हो सकते हैं सबसे पहले आप आधिकारिक नोटिफिकेशन को डाउनलोड करें और उसमें दिया गया आवेदन फॉर्म प्रिंट कर लें आवेदन फार्म में मांगी गई सभी जानकारी भरे और उसके साथ मांगे गए सभी आवश्यक दस्तावेज अटैच करें अब नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर निर्धारित तिथि और स्थान पर पहुंच जाएं और यहां आप इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

एयरपोर्ट वैकेंसी इंटरव्यू का आयोजन 15 अप्रैल से लेकर 17 अप्रैल तक किया जाएगा।

Official UpdateClick Here
Official NotificationClick Here
Application FormClick Here
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now