CTET Important Notice: जनवरी सीटीईटी के लिए महत्वपूर्ण नोटिस हुआ जारी, सभी छात्र यहां देखें

CTET Important Notice : सीटेट जनवरी 2024 में शामिल होने वाले सभी अभ्यर्थियों हेतु आवश्यक नोटिस जारी किया गया है इसमें सीटेट जनवरी से संबंधित आवश्यक जानकारी बताई गई है।

सीटेट के द्वारा एक नया नोटिस जारी किया गया है सीटेट ने यह नोटिस जारी करके एक महत्वपूर्ण जानकारी दी है कि जिन अभ्यर्थियों ने सीटेट जनवरी में प्रतिभाग किया था उन सभी अभ्यार्थियों के लिए यह नोटिस आवश्यक है क्योंकि सभी के लिए यह सूचना जारी की गई है इसमें सीटेट ओएमआर शीट से संबंधित जानकारी बताई जा रही है सीटेट के लिए रिजल्ट 15 फरवरी को जारी कर दिया गया है।CTET Important Notice

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अभ्यर्थियों को सूचित किया जाता है कि बोर्ड ने CETE जनवरी 2024 में उपस्थित रहने वाले अभ्यर्थियों अनुरोध पर निर्धारित शुल्क के साथ ओएमआर शीट की एक प्रति के साथ गणना सीट प्रदान करने का निर्णय लिया।

अभ्यर्थियों को अपने आवेदन में अपना रोल नंबर नाम एवं पता सही ढंग से अंकित करना होगा बैंक ड्राफ्ट के पीछे रोल नंबर और नाम का भी उल्लेख करना होगा बैंक ड्राफ्ट के साथ निर्देशक , सीटीईटी के सम्बन्ध में आवेदन स्पीड पोस्ट द्वारा या सीटीईटी यूनिट, सीबीएसई पी.एस.1-2 आई .पी. एक्सटेंशन, पटपड़गंज, दिल्ली 110092 पर व्यक्तिगत रूप से भेजना होगा।

जो अभ्यर्थी ओएमआर शीट की प्रति के साथ अपनी गणना सीट को प्राप्त करना चाहते हैं वे अपेक्षित शुल्क रुपए 500 के साथ इसके लिए आवेदन कर सकते हैं आवेदन की दिनांक 25 .03.2024 तक है।

जिन लोगों ने पहले से ही आरटीआई अधिनियम 2005 के तहत या अन्यथा आवेदन कर दिया है वे ₹500 की महत्वपूर्ण शुल्क के साथ इसके लिए नए तरह से निर्धारित तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं निर्धारित शुल्क किसी भी अनुसूचित बैंक द्वारा जारी दिल्ली /नई दिल्ली में देय सचिव, सीबीएसई के पक्ष में बैंक ड्राफ्ट के माध्यम से इस कार्यालय में भेजना होगा।

ओएमआर शीट की प्रति के साथ गणना शीट किसी भी संस्थान या स्कूल को प्रदर्शित  व्यावसायिक उद्देश्य या प्रिंट मीडिया हेतु प्रदान की जाएगी उम्मीदवार की ओर से जमा किया गया आवेदन शुल्क और अधूरा आवेदन बिना किसी संदर्भ के सरसरी खारिज कर दिया जाएगा।

बोर्ड के समक्ष प्राधिकारी का निर्णय अंतिम और उम्मीदवारों पर बाध्यकारी होगा जो ओएमआर शीट के प्रति के साथ गणना शीट अभ्यर्थियों को केवल स्पीड पोस्ट द्वारा भेजी जाएगी हालांकि किसी भी परिस्थिति में इस कार्यालय में 25 3.2024 के बाद प्राप्त होने वाले किसी भी अनुरोध पर विचार नहीं किया जाएगा।

सीटेट ओएमआर शीट से संबंधित नया नोटिस डाउनलोड करने हेतु यहां क्लिक करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now