WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ICMR Recruitment 2024:राष्ट्रीय पोषण संस्थान में निकली नई भर्ती ,नोटिफिकेशन जारी आवेदन ऑनलाइन

ICMR Recruitment 2024: सरकारी नौकरी की तलाश करने वाले अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर है बता दें भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद राष्ट्रीय पोषण संस्थान की ओर से नई भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन करना चाहते हैं तो आधिकारिक वेबसाइट www.niyan.res.in पर जाकर आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

जारी की गई अधिसूचना के अनुसार राष्ट्रीय पोषण संस्थान स्वास्थ्य अनुसंधान विभाग स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय भारत सरकार के तत्वाधान में कार्यरत है और सीधी भर्ती के तहत पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं जो भी इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं तो आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं इस भर्ती से संबंधित विस्तृत जानकारी नीचे दी जा रही है।

ICMR Recruitment 2024

10 मार्च को जारी होगा डिटेल नोटिफिकेशन

आईसीएमआर ने अभी सिर्फ शॉर्ट नोटिफिकेशन जारी किया है भर्ती का डिटेल नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है ऑनलाइन पंजीकरण और आवेदन लिंक सहित विस्तृत अधिसूचना 10 मार्च 2024 को जारी की जाएगी जो भी अभ्यर्थी आवेदन करना चाहते हैं तो आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 10 मार्च से आवेदन कर सकते हैं इस भर्ती से संबंधित विस्तृत जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी होने के बाद जारी की जाएगी।

पदों का विवरण

जारी किए गए शॉर्ट नोटिफिकेशन के अनुसार  निम्न पदों पर भर्ती की जानी है ।

  • तकनीकी सहायक
  • टेक्नीशियन
  • लैबोरेट्री अटेंडेंट
  • लोअर डिवीजन क्लर्क
  • लाइब्रेरी क्लर्क
  • अपर डिविजन क्लर्क
  • पुस्तकालय एवं सूचना सहायक
  • सहायक एवं सूचना अधिकारी

इन पदों पर जो भी इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन करना चाहते हैं तो निर्धारित तिथि से पहले आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन कैसे करें

जो भी इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन करना चाहते हैं तो बता दें इन पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदन की प्रक्रिया आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी होने के बाद शुरू की जाएगी आधिकारिक नोटिफिकेशन 10 मार्च 2024 को जारी किया जाएगा इसके बाद अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे जैसे ही आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा भर्ती से संबंधित पूरी जानकारी वेबसाइट के माध्यम से अपडेट की जाएगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now