India Post Bharti: भारतीय डाक विभाग में स्टाफ का ड्राइवर के पदों पर भर्ती नोटिफिकेशन जारी आवेदन शुरू

India Post Bharti: भारतीय डाक विभाग में स्टाफ कर ड्राइवर के पदों पर वैकेंसी निकली है जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं तो आधिकारिक वेबसाइट indiapost.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

इंडिया पोस्ट स्टाफ कर ड्राइवर के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है इसके लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है जो भी इछुक अभ्यर्थी पात्रता रखते हैं और आवेदन करना चाहते हैं तो आवेदन करने की आखिरी तारीख 23 जुलाई निर्धारित की गई है।India Post Bharti

स्टाफ कर ड्राइवर भर्ती योग्यता

उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो उनके पास किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से दसवीं की कक्षा पास होनी आवश्यक है इसके साथ ही मोटर मेकैनिज्म का नॉलेज भी होना चाहिए तथा मोटर कर चलने का अनुभव के साथ सिविल वालंटियर के रूप में 3 साल की सेवा किया होना भी जरूरी है।

भारतीय डाक विभाग में नौकरी के लिए आयु सीमा

जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो उनके अधिकतम आयु सीमा 56 वर्ष होनी चाहिए।

सैलरी

ऐसी उम्मीदवार जिनका इस पद के लिए चयन होगा तो उन्हें 19900 से 63200 के बीच सैलरी दी जाएगी।

स्टाफ कर ड्राइवर भर्ती आवेदन शुल्क

स्टाफ कर ड्राइवर के पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को किसी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं देना होगा बिना किसी आवेदन शुल्क के अप्लाई कर सकते हैं।

आवेदन फॉर्म कैसे भरें

स्टाफ कार्ड ड्राइवर के 2 पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी नीचे दिए गए नोटिफिकेशन को एक प्रकार से पढ़ ले अगर आवेदन की पात्रता रखते हैं तो नोटिफिकेशन में दी गई भीम के अनुसार आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।

स्टाफ कार्ड ड्राइवर भर्ती नोटिफिकेशन देखें – Click Here

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment