WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Job Fair: खुशखबरी! हजारों पदों पर बिना परीक्षा डायरेक्ट मिलेगी नौकरी यहां लगेगा रोजगार मेला

Mega Job Fair : अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक बड़े रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है यह मेला राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के परिसर में 23 January को सुबह 10:00 बजे से आयोजित किया जाएगा इस मेले में कई बड़ी प्रमुख कंपनियां भाग लेंगी और अभ्यर्थियों का चयन करेंगी

यह मेला उन युवाओं के लिए बड़ा अवसर प्रदान करेगा जो नौकरी की तलाश कर रहे हैं इस मेले में भाग लेने से उम्मीदवारों को अपने क्षेत्र में विभिन्न कंपनियों  से सीधा संपर्क करने का मौका दिया जाएगा इस मेले का प्रमुख उद्देश्य युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करना है और उन्हें उचित नौकरी पाने में मदद करना है जिससे युवाओं को अपने करियर को एक नई दिशा देने में मदद मिल सकेगी।Job fair

24 कंपनियां करेंगी प्रतिभाग

राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के ट्रेनिंग काउंसलिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर  एम खान ने जानकारी देते हुए बताया कि रोजगार मेले में 24 कंपनियां प्रतिभाग करेंगी जिसमें 1953 पदों पर युवाओं को रोजगार के अवसर दिए जाएंगे।

रोजगार मेले में भाग लेने के लिए आयु सीमा

इस रोजगार मेले में प्रतिभाग करने के लिए आवेदक की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 35 वर्ष निर्धारित की गई है 18 वर्ष से लेकर 35 वर्ष तक के अभ्यर्थी इस रोजगार मेले में प्रतिभा कर सकते हैं।

शैक्षणिक योग्यता

इस रोजगार मेले में न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 10वीं के साथ 12वीं स्नातक आईटीआई योग्यता रखने वाले युवा शामिल हो सकते हैं। चयन होने पर कंपनियों द्वारा ₹8000 से लेकर 21750 प्रति माह वेतन तथा अन्य सुविधाएं दी जाएगी।

रोजगार मेले का स्थान

इच्छुक व्यक्ति अपने बायोडाटा और समझ शैक्षणिक प्रमाण पत्रों को संकलन करते हुए प्रातः 10:00 बजे राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान अलीगंज लखनऊ परिसर में उपस्थित होकर इस रोजगार मेले में शामिल हो सकते हैं और रोजगार प्राप्त कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now