Rojgar Mela: यूपी में 10 मार्च को यहां लगेगा बड़ा रोजगार मेला हजारों युवाओं को नौकरी पाने का मौका

Rojgar Mela: बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार के लिए अपडेट लेकर आए हैं इसमें  आप लोगों को 10 मार्च 2024 हेतु रोजगार मेले का आयोजन होने वाला है यह रोजगार मेला लखनऊ की यूनिवर्सिटी गोल ऑफ में आयोजित कराया जाएगा इसके लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है।

जो भी इच्छुक, योग्य और बेरोजगार अभ्यर्थी नौकरी करना चाहते हैं वे अभ्यर्थी Jobs Fair 2024 वैकेंसी हेतु आप लोग अपना रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं और नौकरी पा सकते हैं आप जानकारी हेतु इस आर्टिकल में को पूरा ध्यान पूर्वक जरूर पढ़ें।Job fair

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रोजगार मेला इस स्थान पर आयोजित होगा

यह रोजगार मेला 10 मार्च को एलयू ओल्ड कैंपस में आयोजित कराया जाएगा इसमें 300 से अधिक बड़ी-बड़ी कंपनियां भाग लेंगी इन कंपनियों द्वारा युवाओं को नियुक्ति पत्र प्रदान किए जाएंगे।

सेवायोजन कार्यालय एवं नेशनल स्कूल डेवलपमेंट कॉरपोरेशन (एनएसडीसी) द्वारा प्रायोजित इस रोजगार मेले का शुभारंभ रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह एवं सीएम योगी आदित्यनाथ जी के कर कमलो द्वारा होने की उम्मीद है जो भी अभ्यर्थी इस मेले में शामिल होना चाहते हैं वह अपना रजिस्ट्रेशन अवश्य कर लें।

रोजगार मेला में नौकरी पाने हेतु शैक्षणिक योग्यता

आप लोगों को बता दें कि इस रोजगार मेला के अंतर्गत उम्मीदवारों को क्वालिफिकेशन की आधार पर नौकरी दी जाएगी जिसमें दसवीं बारहवीं और ग्रेजुएट तक के उम्मीदवार अपने सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ शामिल हो सकते हैं अधिक जानकारी के लिए आपको पोर्टल पर अपना रजिस्ट्रेशन अवश्य करना होगा।

आवेदन कैसे करें

रोजगार मेले में शामिल होने से पहले अभ्यर्थियों को अपना रजिस्ट्रेशन करना होगा जो कि ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आप अपना रजिस्टर कर सकते हैं और उसका एक प्रिंटआउट निकाल कर अपने पास सुरक्षित रख लें।

9 मार्च सुबह 8:00 बजे से पहले आप लोग एलयू गोल्ड कैंपस मैदान में शामिल होने पहुंच जाए और  रोजगार पाने का मौका प्राप्त कर लें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now