WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

SBI Rojgar Mela: डीएल और बाइक है तो एसबीआई में नौकरी का सुनहरा मौका,यहां देखें संपूर्ण जानकारी

SBI Rojgar Mela: स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया मैं नौकरी करना चाहते हैं तो स्टेट बैंक आफ इंडिया नौकरी करने का बेहतरीन मौका दे रहा है स्टेट बैंक आफ इंडिया द्वारा सिलेक्टेड होने वाले युवाओं की पोस्टिंग उनके गृह जिले में की जाएगी आवेदकों के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता के साथ-साथ ड्राइविंग लाइसेंस और बाइक होना जरूरी है।

छपरा जिले के युवाओं के लिए अच्छी खबर है छपरा जिले के बेरोजगार युवाओं हेतु एसबीआई में काम करने का बेहतरीन मौका है छपरा जिले में एक बड़े रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है यह रोजगार मेला श्रम संसाधन विभाग अवर प्रादेशिक नियोजनालय छपरा सारण में आयोजित किया जाएगा।SBI Rojgar Mela

SBI Rojgar Mela

छपरा जिले के युवाओं के लिए अच्छी खबर है एसबीआई में काम करने का बेहतरीन मौका है छपरा में 23 मार्च को रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है यह रोजगार मेला सुबह 11:00 से 4:00 तक चलेगा इस रोजगार मेले के अंतर्गत सेल्स एग्जीक्यूटिव, एसबीआई रिलेशन एग्जीक्यूटिव, कस्टोडियन के पदों पर बंपर भर्ती की जाएगी जो भी इच्छुक अभ्यर्थी इसमें भाग लेना चाहते हैं तो निर्धारित समय और स्थान पर पहुंच कर भाग ले सकते हैं।

जरूरी योग्यताएं

इस रोजगार मेले के अंतर्गत विभिन्न पदों पर भर्ती की जाएगी सेल्स एग्जीक्यूटिव के पदों पर आवेदन करने के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 10वीं और 12वीं पास निर्धारित की गई है इसके साथ ही ड्राइविंग लाइसेंस और बाइक भी होना जरूरी है।

आयु सीमा

इन पदों के लिए आवेदन करने हेतु आवेदक की न्यूनतम आयु 18 वर्ष निर्धारित की गई है इसके साथ ही अधिकतम आयु 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए ऐसे सभी अभ्यर्थी जो 18 वर्ष से लेकर 35 वर्ष तक की आयु सीमा के अंदर आते हैं तो भर्ती में शामिल हो सकते हैं।

कितनी मिलेगी सैलरी

जिला नियोजन पदाधिकारी के अनुसार सिलेक्टेड होने वाले कैंडिडेट्स को ₹15500 महीना सैलरी दी जाएगी साथ में इंसेंटिव भी दिया जाएगा सबसे बड़ी बात यह है की भर्ती में पात्र पाए गए सभी उम्मीदवारों की पोस्टिंग उनके गृह जिले में ही की जाएगी।

एसबीआई रिलेशन एग्जीक्यूटिव और कस्टोडियन के पदों पर आवेदन करने के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 12वीं पास निर्धारित की गई है एसबीआई रिलेशन एग्जीक्यूटिव के लिए सैलरी की बात की जाए तो ₹12000 से लेकर ₹16000 सैलरी दी जाएगी कस्टोडियन के पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को चयनित होने पर 10800 प्लस इंसेंटिव भी दिया जाएगा।

महत्वपूर्ण दस्तावेज इस रोजगार मेले में शामिल होना चाहते हैं तो बता दें अभ्यर्थियों को अपना बायोडाटा शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, फोटो लाना आवश्यक होगा इसके साथ ही उनका रजिस्ट्रेशन जिला नियोजन में होना भी आवश्यक है अगर आपने अभी तक रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है तो ऑनलाइन करवा सकते हैं भारत सरकार के पोर्टल www.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं और अपना पंजीकरण करवा सकते हैं।

इस प्रकार इस रोजगार मेले में शामिल होकर एक अच्छी नौकरी प्राप्त कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now