UPSDM Job Fair : यूपी में UPSDM लगा रही रोजगार मेला,हुनरमंदों को मिलेगी सीधी नौकरी ऐसे करें आवेदन

Upsdm job Fair : रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है UPSDM कंपनी द्वारा युवाओं को सीधे रोजगार दिया जा रहा है और कंपनी द्वारा युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए एक महत्वपूर्ण पहल की जा रही है इसके लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है आवेदन करने की कोई भी अंतिम तिथि निर्धारित नहीं की गई है शत प्रतिशत लक्ष्य पूरा होने तक आवेदन फार्म स्वीकार किए जाएंगे इच्छुक युवा अपना आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।

उत्तर प्रदेश स्किल डेवलपमेंट मिशन कंपनी द्वारा इलेक्ट्रीशियन के क्षेत्र में हुनर रखने वाले युवाओं के लिए सुनहरा मौका है इलेक्ट्रॉनिक क्षेत्र के इलेक्ट्रीशियन के रोजगार हेतु अनेक अवसर दिए जा रहे हैं कंपनी द्वारा कौशल विकास मिशन के साथ मिलकर रोजगार मेले का आयोजन कर रही है।UPSDM Job Fair

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बता दें उत्तर प्रदेश के अमेठी में स्किल डेवलपमेंट मिशन कंपनी द्वारा इलेक्ट्रीशियन के क्षेत्र में हुनर मंद युवाओं के लिए रोजगार के नए अवसर दे रही है ऐसे युवा जो खाली बैठे हैं और रोजगार की तलाश कर रहे हैं तो कंपनी में ऑनलाइन या ऑफलाइन तरीके से आवेदन कर सकते हैं उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करके या फिर ऑफलाइन आवेदन करके नौकरी प्राप्त कर सकते हैं विस्तृत जानकारी के लिए टोल फ्री नंबर 8100 400 500 पर संपर्क किया जा सकता है।

महत्वपूर्ण दस्तावेज

बता दें यह कंपनी कौशल विकास मिशन के साथ मिलकर कार्य कर रही है जो काफी पुरानी कंपनी है कंपनी में समय-समय पर अलग-अलग वैकेंसी के लिए ट्रेनिंग दी जाती है ट्रेनिंग के दौरान आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को पासपोर्ट साइज से कलर फोटो सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्र जन्म प्रमाण पत्र स्थाई निवास प्रमाण पत्र जाति प्रमाण पत्र आधार कार्ड बैंक पासबुक की छाया प्रति लगानी होती है उपर्युक्त दस्तावेजों के साथ अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन के लिए आयु सीमा

आवेदन करने के लिए आवेदक की न्यूनतम आयु 18 वर्ष होनी आवश्यक है इसके साथ-साथ अधिकतम आयु 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए अगर आप इस आयु वर्ग के अंतर्गत आते हैं और अपने दसवीं पास किया है तथा संबंधित क्षेत्र में डिप्लोमा भी रखते हैं तो आवेदन कर सकते हैं।

प्रशिक्षण के दौरान सभी सुविधाएं मिलेंगी फ्री

ट्रेनिंग के दौरान आवेदन करने वाले सभी अभ्यर्थियों को फ्री यूनिफॉर्म रहने के लिए आवास खाना पीना, बैग, पेन, नोटपैड पहचान पत्र, यह सब सुविधा फ्री दी जाएगी इसके अतिरिक्त पूरा कैंपस वाई-फाई इंटरनेट से लैस होगा अनुभवी प्रशिक्षक इन्हें 3 महीने का प्रशिक्षण देंगे इसके साथी प्रशिक्षण पूरा होने पर इंटरव्यू के बाद अभ्यर्थियों की सैलरी निर्धारित की जाएगी।

शत प्रतिशत मिलेगा रोजगार और लाभ

कंपनी द्वारा रोजगार के अवसर युवाओं को प्रदान किए जाते हैं उनके लिए उन्हें ट्रेनिंग देकर अलग-अलग कंपनी में रोजगार का मौका दिया जा रहा है इसके अंतर्गत 108 से अधिक कंपनियां हैं जो अलग-अलग क्षेत्र में योग्यता के अनुसार युवाओं का सलेक्शन करके उन्हें रोजगार प्रदान करती हैं।

रजिस्ट्रेशन करने के लिए ऑफिशियल लिंक

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

1 thought on “UPSDM Job Fair : यूपी में UPSDM लगा रही रोजगार मेला,हुनरमंदों को मिलेगी सीधी नौकरी ऐसे करें आवेदन”

  1. Hello sir mera upsdm se data entry operator ka course complete ho gaya hai mujshe job ki bahut jaroorat hai sir please help me

Comments are closed.