WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UPSSSC Mandi Sachiv Bharti: मंडी परिषद में निकली नई भर्ती नोटिफिकेशन जारी सिर्फ एक परीक्षा से होगा चयन

UPSSSC Mandi Sachiv Bharti: उत्तर प्रदेश के राज्य कृषि उत्पादन मंडी परिषद में ग्रेड 2 के पदों पर नई भर्ती निकाली गई है सचिव के पदों पर यह भर्ती मुख्य परीक्षा के लिए उम्मीदवारों को प्रारंभिक अर्हता परीक्षा के स्कोर के आधार पर शार्ट लिस्ट किया जाएगा।

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा कृषि उत्पादन मंडी परिषद में सचिव के पदों पर भर्ती निकाली गई है इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है जो भी इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन करना चाहते हैं तो आयोग की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।UPSSSC Mandi Sachiv Bharti

मंडी सचिव के पद पर भर्ती मुख्य परीक्षा के लिए उम्मीदवारों को प्रारंभिक करता परीक्षा 2023 के स्कोर के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा सचिव भर्ती के लिए वही अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने PET 2023 परीक्षा पास की है जारी की गई अधिसूचना के अनुसार पेट 2023 में नॉर्मलाइज्ड स्कोर में शून्य या उससे कम नेगेटिव मार्क्स प्राप्त करने वाले अभ्यर्थियों को सचिव भर्ती की मुख्य परीक्षा में शॉर्टलिस्ट नहीं किया जा सकेगा।

आवेदन शुल्क

इस वैकेंसी के लिए सभी वर्गों हो तो न्यूनतम आवेदन शुल्क ₹25 निर्धारित किया गया है ₹25 आवेदन शुल्क भुगतान करने के बाद ऑनलाइन माध्यम से आवेदन भर सकते हैं।

सैलरी

मंडी परिषद में सचिव ग्रेड 2 को लेवल 6 वेतनमान के अनुसार सैलरी दी जाएगी।

सचिव ग्रेड 2 के लिए आयु सीमा

सचिव ग्रेड 2 के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु सीमा 21 साल और अधिकतम आयु सीमा 40 साल निर्धारित की गई है आरक्षित श्रेणी को निर्माण अनुसार छूट दी जाएगी।

आवेदन कैसे करें

उत्तर प्रदेश के राज्य कृषि उत्पादन मंडी परिषद में सचिव के पदों पर ऑनलाइन माध्यम से आवेदन करना होगा ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 24 अप्रैल से शुरू होगी आवेदन करने की अंतिम तिथि 24 May निर्धारित की गई है 24 अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देखें।

आधिकारिक नोटिफिकेशन डाउनलोड करें Click Here

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now