WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Upsssc News: यूपीएसएसएससी ने निकाली 2847 पदों पर जेई भर्ती,नोटिफिकेशन हुआ जारी यहां देखें संपूर्ण जानकारी

Upsssc News: आयोग द्वारा नई भर्ती का नोटिफिकेशन जारी हो गया है यूपीएसएसएससी जूनियर इंजीनियर के सिविल भर्ती 2024 के लिए 2847 पदों पर भर्ती निकाली गई है। इन पदों के लिए ऑनलाइन माध्यम से आवेदन करना होगा जो अभ्यर्थी आवेदन करना चाहते हैं तो निश्चित तिथि से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

उत्तर प्रदेश जूनियर इंजीनियर के सिविल सी मुख्य परीक्षा भर्ती के लिए सभी महत्वपूर्ण जानकारी जैसे भर्ती की पात्रता, पद की जानकारी सिलेक्शन प्रोसेस पदों का विवरण जानकारी आदि नीचे पोस्ट में उपलब्ध कराई गई है विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं।Upsssc news

आवेदन की महत्वपूर्ण तिथियां

उत्तर प्रदेश जूनियर के सिविल भारती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी 7 मई 2024 से 7 जून 2024 तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 7 जून 2024 निर्धारित की गई है आवेदन फार्म में सुधार के लिए अभ्यर्थियों को 14 जून 2024 तक का समय दिया गया है परीक्षा का आयोजन और परीक्षा तिथि की जानकारी बाद में अपडेट की जाएगी।

आवेदन शुल्क

समान अनपुस्त वर्ग और ईडब्ल्यूएस अभ्यर्थियों के लिए आवेदन शुल्क ₹25 निर्धारित किया गया है इसके साथ ही अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति दिव्यांग अभ्यर्थियों के लिए भी ₹25 आवेदनशील देना होगा आवेदन शुल्क का भुगतान भारतीय स्टेट बैंक एसबीआई ई कलेक्ट शुल्क मोड़ के माध्यम से परीक्षा शुल्क का भुगतान किया जाएगा या ई चालान के माध्यम से भी परीक्षा सोल का भुगतान कर सकते हैं।

आयु सीमा

इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए आप भारती की आयु सीमा न्यूनतम 18 वर्ष और 21 वर्ष निर्धारित की गई है अभ्यर्थी की अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देखें।

पदों का विवरण

जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार कनिष्ठ अभियंता के सिविल के 2847 पदों पर भर्ती की जाएगी।

शैक्षणिक योग्यता

यूपीएसएसएससी जूनियर इंजीनियर सिविल पात्रता की बात की जाए तो ऐसे अभ्यर्थी जिन्होंने upsssc  pet 2023 स्कोरकार्ड प्राप्त किया है तथा सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा प्राप्त है तो इस वैकेंसी के लिए अप्लाई कर सकते हैं अधिक जानकारी के लिए अधिसूचना देखें।

आवेदन कैसे करें

यूपीएसएसएससी जूनियर इंजीनियर सिविल भारती के लिए अभ्यर्थी ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं आवेदन करने के लिए सबसे पहले अभ्यर्थी को लॉगिन करना होगा अभ्यर्थी PET पंजीकरण संख्या और जन्मतिथि,लिंग, निवास और श्रेणी के आधार पर अपना लॉगिन कर सकते हैं।

लोगिन करने के बाद अभ्यर्थी को आवेदन फार्म में मांगी गई सभी जानकारी सही प्रकार से वर्णी होगी और अपने सभी आवश्यक दस्तावेज फोटो हस्ताक्षर अपलोड करने होंगे।

इसके बाद अभ्यर्थी को आवेदन शुल्क के रूप में ₹25 का भुगतान करना होगा।

आवेदन फार्म पूरी तरह भरने के बाद सबमिट कर दें और आवेदन का प्रिंट आउट निकालकर रख लें।

इस भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया 7 मई 2024 से शुरू होगी 7 मई को इस वैकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन का लिंक एक्टिव किया जाएगा।

अप्लाई करने का डायरेक्ट लिंक

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now