WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rojgar News : यूपी के इस जिले में लगेगा रोजगार मेला 20 से अधिक कंपनियां होंगी शामिल देखें डिटेल

Rojgar News : दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल योजना औरिया के अंतर्गत प्रत्येक विकास खंड में 12 फरवरी से 20 फरवरी तक रोजगार मेले लगेंगे मेले में 1050 लोगों को रोजगार देने का लक्ष्य भी रखा गया है।

इस दौरान मेले में 20 से अधिक कंपनियों के भाग लेने की संभावना है मुख्य विकास अधिकारी ने बताया कि रोजगार मेले का आयोजन उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन जिला सेवा योजन कार्यालय राजकीय व निजी औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान संयुक्त रूप से करेंगे।Rojgar News :

रोजगार मेले का दिन और स्थान

दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल योजना के अंतर्गत औरैया उत्तर प्रदेश में जिले के प्रत्येक विकासखंड में 12 फरवरी से 20 फरवरी तक रोजगार मिले लगाए जाएंगे जिसमें लगभग 1050 लोगों को रोजगार देने का लक्ष्य रखा है इस दौरान मेले में 20 से अधिक कंपनियों की भाग लेने की संभावना है।

मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि रोजगार मेले का आयोजन उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन जिला सेवायोजन कार्यालय राजकीय व निजी औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान संयुक्त रूप से करेंगे 12 फरवरी को अजीतमल के राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान और 13 फरवरी को सदर विकासखंड कार्यालय परिसर में रोजगार मेला लगेगा।

इसी तरह 15 फरवरी को भाग्य नगर विकासखंड परिसर में 16 फरवरी को अछल्दा विकासखंड परिसर में 17 फरवरी को सहार विकासखंड कार्यालय परिसर में 19 फरवरी को बिधूना के राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान परिसर में और 20 फरवरी को ऐरवाकटरा विकासखंड कार्यालय परिसर में रोजगार में लेकर आयोजन किया जाएगा।

आवश्यक दस्तावेज

रोजगार मेले में शामिल होने के लिए अभ्यर्थियों को निम्नलिखित दस्तावेजों के साथ निर्धारित तिथि और समय पर उपस्थित होना होगा।

  • हाई स्कूल अंक पत्र
  • हाई स्कूल प्रमाण पत्र
  • डिप्लोमा प्रमाण पत्र
  • जाति प्रमाण पत्र
  • स्थाई निवास प्रमाण पत्र
  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड
  • चार पासपोर्ट साइज फोटो

क्या होगी आयु सीमा

रोजगार मेले में शामिल होने के लिए अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए उपरोक्त आयु सीमा के अंतर्गत आने वाले अभ्यार्थी रोजगार मेले में शामिल होकर एक बेहतरीन नौकरी प्राप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए संबंधित जिला सेवायोजन कार्यालय से संपर्क करके विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now