WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UPSSSC Vdo Result 2023 : इस तिथि को जारी होगा यूपी VDO रिजल्ट,UPSSSC.gov.in से देखें परिणाम

UPSSSC Vdo Result 2023UPSSSC Vdo Result 2023|Sarkari Result 2023 : उत्तर प्रदेश ग्राम विकास अधिकारी परीक्षा के परीक्षा परिणाम का अभ्यर्थी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो जल्दी ही अभ्यर्थियों का इंतजार खत्म होने वाला है उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से ग्राम विकास अधिकारी के पदों पर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जल्दी ही उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किया जाएगा अब भर्ती ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर UPSSSC Vdo Result 2023 का परीक्षा परिणाम चेक कर सकते हैं।

जून में आयोजित की गई थी ग्राम विकास अधिकारी परीक्षा

उत्तर प्रदेश ग्राम विकास अधिकारी के 1948 पदों पर भर्ती के लिए 26 जून से 27 जून तक परीक्षा का आयोजन किया गया था । परीक्षा दो पारियों में आयोजित की गई थी प्रथम पाली 10 बजे से लेकर 12:00 बजे तक तथा द्वितीय पाली की परीक्षा दोपहर 3:00 बजे से लेकर 5:00 बजे तक आयोजित की गई थी उत्तर प्रदेश ग्राम विकास अधिकारी परीक्षा का आयोजन 797 परीक्षा केंद्रों पर किया गया था जिसमें 14 लाख से अधिक परीक्षार्थियों ने भाग लिया था। यह सभी परीक्षार्थी आप बेसब्री से UPSSSC Vdo Result 2023 का इंतजार कर रहे हैं।

कब आएगा यूपी वीडियो रिजल्ट (UPSSSC Vdo Result 2023 Date)

परीक्षा में शामिल सभी अभ्यर्थी उत्तर प्रदेश वीडियो परीक्षा परिणाम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो जानकारी दे दे मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उत्तर प्रदेश वीडियो भर्ती परीक्षा का परिणाम अगस्त माह के प्रथम सप्ताह में जारी किया जा सकता है जैसे ही परीक्षा परिणाम जारी किया जाएगा तो सबसे पहले यहां अपडेट किया जाएगा ऐसे ही सभी प्रकार के लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए हमें सोशल मीडिया पर ज्वाइन कर सकते हैं।

कैसे देख सकते हैं परीक्षा परिणाम

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा जल्दी ही परीक्षा परिणाम जारी किए जाने की सूचना प्राप्त हो रही है परीक्षा परिणाम जारी होने के बाद व्यक्ति उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ऑफिशल वेबसाइट के माध्यम से परीक्षा परिणाम को चेक कर सकते हैं परीक्षा परिणाम जारी होते ही सभी अपडेट यहां उपलब्ध कराई जाएगी।

जाने क्या रह सकती है कट ऑफ

उत्तर प्रदेश वीडियो री एग्जाम परीक्षा में कटऑफ की बात की जाए तो सामान्य वर्ग के लिए 210 तथा अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 206 अनुसूचित जाति के लिए 190 और अनुसूचित जनजाति के लिए 170 रह सकती है बता दे यह एक संभावित कट ऑफ है ऑफिशियल कट ऑफ उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा बाद में जारी की जाएगी। उत्तर प्रदेश वीडियो भर्ती परीक्षा में प्रतिभाग करने वाले सभी परीक्षार्थियों को सलाह दी जाती है कि परीक्षा परिणाम तथा कटऑफ की जानकारी हेतु उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करते रहे।

परीक्षा पास करने वाले आवेदक जाएंगे अगले राउंड में

उत्तर प्रदेश वीडियो परीक्षा परिणाम में उत्तीर्ण होने वाले आवेदक अगले चरण के लिए क्वालीफाई करेंगे जिसमें साक्षात्कार के साथ दस्तावेजों का सत्यापन भी किया जाएगा।

इन्हें भी देखें…..

बिजली के यूनिट रेट में इजाफा देखें नई लिस्ट

यूपी सुपर टेट 2023 नोटिफिकेशन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now